Dil Ko tumse pyar hua latest episode today 6 September, Lavanya Ko Aukat Dikhayenga Chirag, lega bda

स्वागत है आपका हमारी खास पेशकश में जहां हम आपको लेकर आते हैं आपके पसंदीदा शो दिल को तुमसे प्यार हुआ के सबसे रोमांचक अपडेट्स। आज के एपिसोड में दिखाया गया कि कहानी एक नाटकीय मोड़ लेती है जहां लावण्या और दीपिका के बीच तनाव अपने चरम पर पहुंच जाता है। साथ ही आने वाले एपिसोड में और भी बड़े ट्विस्ट्स का सामना होने वाला है।

शुरुआत होती है लावण्या और पृथ्वी के बीच एक तीखी बहस से जिसमें लावण्या पृथ्वी को साफ-साफ कहती है कि वह दीपिका और उसकी फैमिली को उनके घर से बाहर निकलवा रही है। पृथ्वी अपनी मां को समझाने की कोशिश करता है कि वे तीनों अब कहां जाएंगे लेकिन लावण्या की कठोरता इस कदर बढ़ जाती है कि वह कहती है कि इन्हें खुद अपनी देखभाल करना आता है जैसे बरसात के बाद बिच्छू अपने रास्ते खुद ढूंढ लेते हैं। पृथ्वी आखिरकार हार मानकर अपनी मां से माफी मांगता है और वादा करता है कि वह दीपिका से अब कभी नहीं मिलेगा।

लावण्या अपने गुस्से में अपने बेटे से यह वादा लेती है कि वह दीपिका से कभी नहीं मिलेगा और अगर वह ऐसा करेगा तो वह उनके घर पर एक महीने की मोहलत देगी। इस शर्त के बाद लावण्या प्रकाश से कहती है कि घर को तोड़ने का काम शुरू कर दिया जाए।

इस बीच चिराग अपनी सर्जरी की तैयारी कर रहा है और फोन बंद कर देता है जबकि दीपिका को यह सुनकर बड़ा झटका लगता है कि उनका घर तोड़ा जा रहा है। वह दौड़कर प्रकाश से बात करती है लेकिन प्रकाश केवल लावण्या के आदेश का पालन कर रहा होता है। लावण्या की इस बेरहमी से दीपिका को अपने साथ हो रहे अन्याय का अहसास होता है।

दीपिका घर के अंदर अपनी मां को बचाने जाती है लेकिन बुलडोजर बिना रुके घर को तोड़ता रहता है। इस दिल दहला देने वाले दृश्य में पृथ्वी और यशवंत दीपिका को बचाने के लिए दौड़ते हैं और उसे सुरक्षित बाहर निकालते हैं। यशवंत लावण्या से गुस्से में कहता है कि आज आपको मेरे साथ आमने-सामने होना ही पड़ेगा।

लावण्या इसे टालने की कोशिश करती है लेकिन यशवंत उसे कड़ी फटकार लगाते हुए कहता है कि उसने कन्या दान किया था और आज वह समझ गया है कि इंसानियत की कोई कीमत नहीं है। इस बहस के दौरान यशवंत की तबीयत बिगड़ जाती है और दीपिका उसे अस्पताल ले जाने के लिए ऑटो खोजती है। जब कोई ऑटो नहीं रुकता तो कुछ बच्चे उसकी मदद के लिए आते हैं और आखिरकार उसे अस्पताल पहुंचा देते हैं।

अगले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। चिराग को अपनी मां के कृत्य पर गहरा पछतावा हो रहा होता है और वह अपने दिल की बात कहता है कि उसकी मां जीतना चाहती है, लेकिन वह जीना चाहता है। इस गहरे अंतर्द्वंद्व के बीच चिराग एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाता है जिसमें वह अपने घर के गृह प्रवेश का ऐलान करता है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिराग कहता है “मैं आप सभी को अपनी मां मिसेस लावण्या मित्तल की तरफ से दीपिका जी के गृह प्रवेश पर आमंत्रित कर रहा हूं। यह शनिवार शाम 7 बजे होगा और आप सभी का वहां स्वागत है।”

यह सुनकर लावण्या हक्का-बक्का रह जाती है क्योंकि चिराग ने उसकी उम्मीदों के खिलाफ जाकर यह बड़ा कदम उठाया है।

तो इस ट्विस्ट से आने वाले एपिसोड्स में क्या होगा? क्या चिराग और दीपिका अपने जीवन को नई शुरुआत दे पाएंगे? क्या लावण्या की साजिशें खत्म होंगी या वह कोई नया खेल खेलेगी? इन सवालों के जवाब जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

आप हमें कमेंट करके बताइए कि आप इस शो के आने वाले ट्विस्ट्स को लेकर कितने उत्साहित हैं।

Leave a Comment