kundali Bhagya 19 September Full episode शौर्य का खतरनाक प्लान और पलकी-राजवीर की सगाई

कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में ड्रामा और सस्पेंस का एक और दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा। पलकी और राजवीर की सगाई होने जा रही है लेकिन इस सगाई से शौर्य काफी गुस्से में नजर आ रहा है। शौर्य के मन में जलन और गुस्से का तूफान उमड़ रहा है और वह किसी भी तरह से राजवीर और पलकी को अलग करने का प्लान बना रहा है। आइए जानते हैं इस रोमांचक कहानी में आगे क्या होने वाला है।

सगाई के बाद शौर्य का गुस्सा

जैसा कि दर्शकों ने देखा है पलकी और राजवीर की सगाई होने वाली है। इस सगाई के बाद शौर्य का गुस्सा और बढ़ जाएगा क्योंकि उसे यह बिल्कुल भी मंजूर नहीं है कि राजवीर और पलकी एक साथ हों। शौर्य को यह समझ में आ गया है कि अगर उसने अभी कोई कदम नहीं उठाया तो राजवीर और पलकी हमेशा के लिए एक हो जाएंगे और शौर्य की ईर्ष्या उसे चैन से बैठने नहीं दे रही है।

शौर्य राजवीर की खुशी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है और वह हर कीमत पर उन्हें अलग करने की ठान चुका है। जितना वह इस दिशा में आगे बढ़ता है उतना ही राजवीर और पलकी एक-दूसरे के और नजदीक आ रहे हैं।

शौर्य का नया प्लान

शौर्य अब एक नया चालबाज प्लान बना रहा है। वह किसी तरह से राजवीर और शनाया को एक-दूसरे के साथ दिखाना चाहता है ताकि पलकी के मन में संदेह पैदा हो। शौर्य चाहता है कि लोग उसकी बनाई हुई मनगढ़ंत कहानी पर यकीन करें और राजवीर और पलकी के रिश्ते में दरार डालें।

लेकिन पलकी शौर्य की इस चाल को समझ जाती है और उसकी योजना को नाकाम करने की पूरी कोशिश करती है।

पलकी की शौर्य के खिलाफ चालाकी

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि शौर्य की चाल के बावजूद पलकी और राजवीर के बीच का रिश्ता मजबूत हो रहा है। पलकी को धीरे-धीरे एहसास हो रहा है कि शौर्य कुछ न कुछ गड़बड़ कर रहा है। वहीं शनाया को देखकर राजवीर का विचित्र व्यवहार पलकी को चौंका देता है।

शौर्य की हरकतों के चलते पलकी को शक होता है कि कुछ बड़ा खेल खेला जा रहा है। वह राजवीर का पीछा करती है ताकि सच का पता लगा सके और इस प्रक्रिया में शौर्य का प्लान पूरी तरह से फ्लॉप हो जाता है।

शौर्य पलकी को रोकने की हरसंभव कोशिश करता है लेकिन पलकी बिना रुके सच का पता लगाने की कोशिश करती है।

निधि का करण और प्रीता को अलग करने का प्लान

दूसरी ओर कहानी में निधि का एक और बड़ा प्लान देखने को मिलेगा। निधि ने करण और प्रीता को अलग करने की साजिश रची है लेकिन उसका यह प्लान भी नाकाम हो जाता है। हालांकि निधि अपने मकसद से पीछे नहीं हटती और एक के बाद एक नए प्लान बनाने की कोशिश करती रहती है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि निधि के आने वाले प्लान्स किस हद तक सफल होते हैं और करण-प्रीता के रिश्ते पर क्या असर डालते हैं।

दर्शकों के लिए दिलचस्प अपडेट

कुंडली भाग्य के इस दिलचस्प ट्रैक ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है। शौर्य की चालें पलकी और राजवीर की सगाई और निधि की साजिशें कहानी को और भी पेचीदा बना रही हैं। अब देखना यह है कि क्या शौर्य अपने इरादों में कामयाब होता है या फिर पलकी और राजवीर की मोहब्बत इन साजिशों से ऊपर उठकर जीतती है।

आने वाले एपिसोड्स में और भी रोमांचक मोड़ देखने को मिलेंगे। तो अगर आप भी इस कहानी को लेकर उत्साहित हैं तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Comment